17 नवंबर को इंदौर के चिड़ियाघर में नहीं लगेगा टिकट, निःशुल्क एंट्री होगी There will be no tickets in Indore Zoo on 17th November, entry will be free

17 नवंबर को इंदौर के चिड़ियाघर में नहीं लगेगा टिकट, निःशुल्क एंट्री होगी

इंदौर नगर निगम ने अनूठी पहल की है। 17 नवंबर को मतदान कर सुबह 12 बजे तक आने वाले मतदाताओं को Indore Zoo चिड़ियाघर में निःशुल्क प्रवेश मिलेगा। प्रवेश के दौरान उन्हें अंगुली पर लगी मतदान की अमिट स्याही दिखानी होगी। 

17 नवंबर को इंदौर के चिड़ियाघर में नहीं लगेगा टिकट, निःशुल्क एंट्री होगी There will be no tickets in Indore Zoo on 17th November, entry will be free


निगम आयुक्त ने जारी किए निर्देश 

नगर निगम आयुक्त हर्षिका सिंह ने बताया कि इंदौर शहर में अधिक से अधिक मतदान के लिए लगातार स्वीप प्लान के तहत अलग-अलग आयोजन किए जा रहे हैं। इसके तहत मतदाता जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है ताकि मतदाताओं को अधिक से अधिक मतदान के लिए प्रेरित किया जा सके। इस क्रम में शहर की व्यावसायिक संस्थानों एवं दुकानों द्वारा भी मतदाताओं को मतदान करने पर विभिन्न तरह के डिस्काउंट एवं लाभ दिए जा रहे हैं। 

अंगुली पर लगा निशान दिखाना होगा 

नगर निगम के कमला नेहरू प्राणी संग्रहालय प्रभारी डॉक्टर उत्तम यादव ने बताया कि आयुक्त हर्षिका सिंह ने 17 नवंबर के लिए निर्देश दिए हैं। उनके निर्देशानुसार इंदौर में अधिक से अधिक मतदान को प्रेरित करना है। 17 नवंबर को मतदान दिवस के अवसर पर मतदाताओं को मतदान करने के लिए प्रेरित करने के उद्देश्य से कमला नेहरू प्राणी संग्रहालय में संग्रहालय खुलने के समय सुबह नौ बजे से लेकर दोपहर 12 बजे तक शहर के नागरिकों द्वारा मतदान करने के उपरांत प्राणी संग्रहालय में निःशुल्क प्रवेश की व्यवस्था रखी गई है। मतदाताओं को सिर्फ अंगुली पर अमिट छाप दिखाना होगी। 

Post a Comment

0 Comments