युवा पत्रकार अविनाश गिरी व एसडीओपी गवली की पत्नी ने लगवाया टीका Young journalist Avinash Giri and SDOP Gawli's wife got the vaccine done

 युवा पत्रकार अविनाश गिरी व एसडीओपी गवली की पत्नी ने लगवाया टीका


थांदला। कोरोना संक्रमण के दौरान अपनी जान को जोखिम में डाल कर हर खबर आप तक पहुँचाने में सक्रिय भूमिका निभाने वाले पत्रकार भी असली कोरोना योद्धा होते है। उन्हें सुरक्षित रखने के लिए केंद्र व राज्य सरकारों ने पत्रकारों के वैक्सीनेशन की अलग से व्यवस्था की है। जिला कलेक्टर स्वयं जिला मुख्यालय पर आयोजित पत्रकार वैक्सीनेशन में उनसे रूबरू होते हुए उनकी कुशलता जान चुके है। जिला कलेक्टर के आह्वान पर तहसील स्तरीय पत्रकार भी वैक्सीन लगवा रहे है। इसी तारतम्य में नई दुनिया के युवा पत्रकार अविनाश गिरी (भैय्यू) ने भी कन्या उमावि पर आकर वैक्सीन लगवाया।

कोरोना संक्रमण के दौरान अपनी जान को जोखिम में डाल कर हर खबर आप तक पहुँचाने में सक्रिय भूमिका निभाने वाले पत्रकार भी असली कोरोना योद्धा होते है। उन्हें सुरक्षित रखने के लिए केंद्र व राज्य सरकारों ने पत्रकारों के वैक्सीनेशन की अलग से व्यवस्था की है। जिला कलेक्टर स्वयं जिला मुख्यालय पर आयोजित पत्रकार वैक्सीनेशन में उनसे रूबरू होते हुए उनकी कुशलता जान चुके है। जिला कलेक्टर के आह्वान पर तहसील स्तरीय पत्रकार भी वैक्सीन लगवा रहे है। इसी तारतम्य में नई दुनिया के युवा पत्रकार अविनाश गिरी (भैय्यू) ने भी कन्या उमावि पर आकर वैक्सीन लगवाया।


 इस कड़ी में थांदला अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) की जीवनसाथी श्रीमती रीता गवली ने भी वैक्सीन लगवाते हुए अंचल की सभी शहरी व ग्रामीण महिलाओं व युवतियों से वैक्सीन लगवाने की अपील की है। उन्होंने कहा कि भ्रामक प्रचार से परे हटकर इसकी वास्तविक उपयोगिता समझे। आज वैक्सीन लगने के बाद हम कोरोना से बहुत ज्यादा सुरक्षीत हो रहे है वही इससे हमें अन्य बीमारियों से लड़ने की भी ताकत मिलती है। इसलिए महिला हो या पुरुष सभी वैक्सीन जरूर लगवाए। उल्लेखनीय है कि थांदला मेघनगर के एसडीओपी एम एस गवली लगातार जनता से सीधा संवाद करते हुए शासन प्रशासन के नियमों का पालन करने का संदेश दे रहे है वही उनकी सकारात्मक कार्यशैली से वे नगर की जनता में काफी लोकप्रिय भी है।



Post a Comment

0 Comments