संगठन को मजबूत करने के साथ ही प्रकोष्ठ के माध्यम से अभिभाषको व आमजन से जुड़ी समस्याओं का निराकरण करवाने में सक्रियता से कार्य करे ।Along with strengthening the organization, work actively in resolving the problems related to the addressees and the general public through the cell.

 संगठन को मजबूत करने के साथ ही प्रकोष्ठ के माध्यम से अभिभाषको व आमजन से  जुड़ी समस्याओं  का निराकरण करवाने में सक्रियता से कार्य करे ।

नाहरू मोहम्मद दबंग देश जावरा।भाजपा विधि प्रकोष्ठ की संभाग स्तरीय बैठक फोरलेन चौपाटी स्थित होटल में हुई । इसमें प्रदेश संयोजक मनोज द्विवेदी ( इंदौर ) ने कहा कि संगठन को मजबूत करने के साथ ही प्रकोष्ठ के माध्यम से अभिभाषकों व आमजन से जुड़ी समस्याओं का निराकरण करवाने में सक्रियता से कार्य करें । कठिनाईयां हैं तो सरकार की जानकारी में लाकर उनका निराकरण भी करवाया जा सकता है । इससे आमजन को सुलभ न्याय मिलेगा तथा अभिभाषक और संगठन की सार्थकता साबित होगी ।


 100 सह संयोजक विवेक शर्मा ने भी संबोधित किया । रतलाम जिला संयोजक समरथ साहू एवं सह संयोजक जयंत व्यास ने बताया कि बैठक में नीमच , मंदसौर , आगर , शाजापुर , देवास , उज्जैन शहर व ग्रामीण क्षेत्र के विधि प्रकोष्ठ पदाधिकारी व सदस्य सम्मलित हुए । भाजपा जिला महामंत्री महेश सोनी , नगर अध्यक्ष पवन सोनी , मंडल महामंत्री राजेश शर्मा , देवेंद्र चौहान , अश्विन पालीवाल मौजूद थे । संचालन एडवोकेट तन्मय सोनी ने किया

Post a Comment

0 Comments