भाजपा मंडल एवं मार्केटिंग अध्यक्ष ने राष्ट्रीय पल्स पोलियो अभियान का किया शुभारंभBJP Mandal and Marketing President inaugurated the National Pulse Polio Campaign

भाजपा मंडल एवं मार्केटिंग अध्यक्ष ने राष्ट्रीय पल्स पोलियो अभियान का किया शुभारंभ

दबंग देश मनोज कुमार माली



सुसनेर। नगरीय एवं ग्रामीण क्षेत्रों में तीन दिवसीय राष्ट्रीय पल्स पोलियो अभियान का शुभारंभ भाजपा मंडल अध्यक्ष सजनसिंह कलारिया के मुख्य आतिथ्य एवं मार्केटिंग अध्यक्ष लक्ष्मणसिंह की अध्यक्षता में स्थानीय पुराने बस स्टैंड के समीप स्थित सिविल अस्पताल सुसनेर में रविवार को स्वास्थ्य विभाग द्वारा आयोजित कार्यक्रम के पोलियो बूथ पर शून्य से 5 वर्ष के बच्चों को पोलियो की दो बूंद पिलाकर किया गया। इस अवसर पर खण्ड चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ राजीव बरसेना, बीपीएम दौलत मुजाल्दे, बीसीएम मुकेश सूर्यवंशी, गिरीश पांडे, भेरूलाल राठौर, एएनएम किरण शर्मा सहित अन्य एएनएम, स्वास्थ्य अधिकारी, कर्मचारी आदि उपस्थित थे।

इस अवसर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित भाजपा मंडल अध्यक्ष सजनसिंह कलारिया ने उपस्थित स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों, कर्मचारियों एवं कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि हमारे जिले के कलेक्टर राघवेंद्रसिंह ने भी स्वास्थ्य विभाग के अधिकारीयो को इस सम्बंध में निर्देश दिए कि रविवार 23 जून से मंगलवार 25 जून के मध्य आयोजित पल्स पोलियो अभियान में सुसनेर ब्लाक सहित जिले के लक्षित सभी बच्चों को पोलियो की खुराक अनिवार्य रूप से पिलाई जाए। कोई भी बच्चा पोलियो की दवा पीने से वंचित नहीं रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे मार्केटिंग अध्यक्ष लक्ष्मणसिंह कांवल ने इस अवसर पर शून्य से पांच वर्ष के बच्चों के पालकों से अपील की कि वे अपने बच्चों को पोलियो बूथ पर ले जाकर पोलियो की दवा जरूर पिलाए।

चित्र : सुसनेर सिविल अस्पताल में पल्स पोलियो अभियान का शुभारंभ करते सजनसिंह कलारिया एवं लक्ष्मणसिंह कांवल।

Post a Comment

0 Comments