परीक्षा को समय पर करवाना और परिणाम को समय पर घोषित करना विश्वविद्यालय की सबसे बड़ी प्राथमिकता हैConducting the examination on time and declaring the results on time is the biggest priority of the university

परीक्षा को समय पर करवाना और परिणाम को समय पर घोषित करना विश्वविद्यालय की सबसे बड़ी प्राथमिकता है

 अश्विन चोपड़ा दबंग दैश 

 उज्जैन /विक्रम विश्वविद्यालय के कुलगुरु प्रोफेसर अखिलेश कुमार पाण्डेय ने विश्वविद्यालय के विभिन्न परीक्षा केंद्रों का निरीक्षण किया।

 कुलगुरु प्रो पांडेय ने परीक्षाओं का निरीक्षण करते हुए कहा कि परीक्षा का संचालन एवं परिणाम की घोषणा समय पर करवाना विश्वविद्यालयों को प्राथमिकता है। अपनी बात को बढ़ाते हुए कुलगुरु जी ने कहा कि इस समय संपूर्ण विश्वविद्यालय परिक्षेत्र में परीक्षाओं का संचालन हो रहा है। उन्होंने कहा कि महाविद्यालय के शिक्षकों और विश्वविद्यालय के शिक्षा, अधिकारियों और कर्मचारियों का यह प्रमुख दायित्व है कि वे सामूहिक टीम भावना से परीक्षाओं को सफल बनाने का प्रयास करें। 

विक्रम विश्वविद्यालय के कुलानुशासक प्रोफेसर शैलेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि कुलगुरु जी ने विक्रम विश्वविद्यालय के सुमन मानविकी भवन परीक्षा केंद्र एवं माधव कला एवं वाणिज्य महाविद्यालय की परीक्षाओं का निरीक्षण किया। उनके साथ माधव महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ जे एल बरमैया, प्रो डी डी बेदिया, डॉ संग्राम भूषण, डॉ गणपत अहिरवार, डॉ प्रतिष्ठा शर्मा आदि उपस्थित थे।

Post a Comment

0 Comments