मंडी,राजस्व व कृषि विभाग की संयुक्त टीम ने व्यापारियों का स्टाक किया चेक The joint team of Mandi, Revenue and Agriculture Department checked the stock of traders

मंडी,राजस्व व कृषि विभाग की संयुक्त टीम ने व्यापारियों का स्टाक किया चेक

पाटी से नितिन वर्मा:- 

कलेक्टर के निर्देशन में नगर में देर शाम मंडी,कृषि व राजस्व की संयुक्त टीम ने व्यापारियों का स्टाक चेक किया। जहां व्यपारियों द्वारा कपास की खरीदी की जा रहे स्टाक का मिलान किया गया। 

इस दौरान कई व्यपारियों का माल स्टाक की जांच के बाद पंचनामा बनाया गया। वही नगर में कपास खरीद करने वाले व्यापारी स्टाक चेक की खबर लगते ही शटर लगाकर भाग गए। 

कलेक्टर के निर्देशन में नगर में देर शाम मंडी,कृषि व राजस्व की संयुक्त टीम ने व्यापारियों का स्टाक चेक किया। जहां व्यपारियों द्वारा कपास की खरीदी की जा रहे स्टाक का मिलान किया गया।   इस दौरान कई व्यपारियों का माल स्टाक की जांच के बाद पंचनामा बनाया गया। वही नगर में कपास खरीद करने वाले व्यापारी स्टाक चेक की खबर लगते ही शटर लगाकर भाग गए।


तहसीलदार यशपाल मुजाल्दा ने बताया कि पुरे जिले में कलेक्टर साब के निर्देश में मंडी, राजस्व, कृषि की संयुक्त टीम दुवारा व्यपारियो की जांच की जा रही है। जिसमे सभी प्रकार के व्यपारियो की जांच की है। मौके पर जाकर इनके स्टाक,व्यपारियो के लाइसेंस की जांच की जा रही है। वही आगे भी इस तरह की कारवाई जारी रहेगी। इस दौरान तहसीलदार यशपाल मुजाल्दा,नायब तहसीलदार संजय चौहान कृषि मंडी के एएसआई गजराजसिंह बघेल,पटवारी शक्तिसिंग वास्कले,कृषि विभाग के वरिष्ठ कृषि विस्तार अधिकारी एमआई खान,ग्रामीण विस्तार अधिकारी कैलाश टैगोर, अधिकारी मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments