24 अवतार मंदिर में भव्य आतिशबाजी की गईGrand fireworks were organised at 24 Avtar Mandir

24 अवतार मंदिर में भव्य आतिशबाजी की गई

दीपक शर्मा दबंग देश



देपालपुर- देश के पांचवे धाम के नाम से जाने जाने वाले देपालपुर के प्रसिद्ध 24 अवतार मंदिर का सातवा वार्षिक महोत्सव का मेले के साथ आयोजन चल रहा है वही मंदिर स्थापना की तिथि पर देर रात तक भव्य आतिशबाजी की गई जिसमें गगनचुंबी पटाखे ने पूरे आसमान को रंग बिरंगी रोशनी से सराबोर कर दिया

वही आतिशबाजी के नजारे को मंदिर और मेला परिसर में मौजूद 30 से 40 हजार लोगों ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद किया व कई फेसबुक लाइव व इंस्टाग्राम शहीत कई प्लेट फार्म पर इसका लाइव दिखाया व भगवान के सभी मन्दिरो को फूल बंगले से सजाया व भगवान की आरती विशेष प्रकार की अगरबती जलाकर भक्तो ने की।इस दौरान मन्दिर पंडाल खचाखच भरा था। वही मन्दिर को भव्य फूल बंगले से सजाएं गए थे व भव्य चलित रोशनी की गई थी।

मंदिर ट्रस्ट अध्यक्ष मनोज पटेल मंदिर ट्रस्ट सचिव चिंटू वर्मा ने बताया की आज यह चमक ये दमक फुल वन में महक सब कुछ सरकार तुम ही से भजन फेम सुप्रसिद्ध भजन सम्राट पं.सुधीर व्यास की विशाल भजनसंध्या के साथ समापन होगा।वही बच्चे व महिलाएं मेले में जमकर खरीदारी करने के साथ झूले व चकरी का लुत्फ उठा रहे है। वही मन्दिर दर्शन व मैले का लुत्फ उठाने तथा महिलाये नानी बाई के मायरा का जमकर आनन्द ले रहे है।

वही मंदिर ट्रस्ट अध्यक्ष मनोज पटेल व ट्रस्ट सचिव चिंटू वर्मा ने मीडिया से चर्चा करते हुए बताया कि मंदिर स्थापना की तिथि पर यह भव्य आतिशबाजी की गई जहां हजारों लोग प्रतिदिन मंदिर में चल रहे वार्षिक महोत्सव में पहुंच रहे हैं और साथ ही मेले का आनंद ले रहे हैं । 16 मई से शुरू हुवे आयोजन में अभी तक तीन लाख से ज्यादा भक्त दर्शन कर चुके है व अंतिम दिन आज समापन अवसर पर करीब एक लाख लोगों की भोजन प्रसादी गुरु भक्तो के सहयोग से बनाई जा रही है। यहां गुरुदेव जयकरण दास जी महाराज की और से सभी नगर व ग्रामीण वासियो को भंडारे में आने व सेवा देने का निमंत्रण भी दिया गया।

Post a Comment

0 Comments